नारद: मीडिया फिर बनाएगी हिन्दुओ को हत्यारा

Wednesday, February 20, 2013

मीडिया फिर बनाएगी हिन्दुओ को हत्यारा



तिथि - 19 फ़रवरी 2013. अशांति का क्षेत्र - गाँव - हेरोभंगा , पी एस कैनिंग. जिला दक्षिण 24 परगना.

मुसलमानों के बाहर से हजारों की दसियों वहाँ एकत्र हुए. बड़े पैमाने /  गंभीर रूप से घायल है और अस्पताल में भर्ती कराया. 2 पुलिस वाहनों जला दिया.

गड़बड़ी बसंती, जयनगर , कुलतली  जैसे अन्य  क्षेत्रों में फैल गया. इसके अलावा संदेशखाली   उत्तर के क्षेत्र में 24 परगना जिले के लिए.

ट्रेन सियालदह पर बंद कर दिया कैनिंग लाइन.

ये सभी एक "मौलवी  कल रात की हत्या की प्रतिक्रिया में हुआ. कोई नहीं जानता कि इस मौलवी की   हत्या  किसने की क्यों की ? हलाकि की मौलवी के बैग से ११ लाख रूपये बरामद हुए हैं , वो कहाँ से ये ? कर दी है, जो उसकी हत्या की है. एक अन्य मौलवी  नाम अब्दुल वहाब अज्ञात शरारती तत्वों द्वारा किया गया है इस हमले में घायल हो गए.

हेरोभंगा  के क्षेत्र में, जहाँ तक मुझे पता है, वहाँ किसी भी हिंदू संगठनों का कोई अस्तित्व नहीं है. सुबह  मौलवी  के मृत शरीर के बाद, सभी मस्जिदों से पास, मुसलमानों के लिए बदला लेने के लिए इकट्ठा बुलाया गया. फिर मुसलमानों की एक बहुत बड़ी भीड़ निकटतम गांव 'Naliakhali' पर हमला किया. यह पूरी तरह से किया गया है नीचे जला दिया और लूट लिया - 200 घरों के बारे में कुल. पैसे, आभूषण, चावल, धान, साइकिल, मोटर बाइक, बर्तन लूट लिया और मोटर वैन से दूर ले जाया सहित सभी लेख. गांव के मंदिर क्षतिग्रस्त हो गया है. महिलाओं को पीटा रहे हैं.
आगजनी और Naliakhali गांव की लूटपाट के बाद, भारी भीड़ अन्य गांवों के लिए रवाना हुए. गोपालपुर गांव में 3o हिंदू घरों को लूट लिया गया है और जला दिया. यहाँ केवल प्रशांत अधिकारी घर में सब कुछ लूट लिया, उसकी चावल और 1 बोलेरो कार के 4 शेयर नीचे जला दिया गया है. इस गांव में, वहाँ 4 मुस्लिम घरों रहे हैं. उन्हें कोई नुक्सान नहीं हुआ है . 

हेरोभ्न्गा  गांव में, 40 हिन्दू घरों और गोलदार गांव 40 हिंदू घरों में जला दिया गया है. इन सभी पुलिस की उपस्थिति में हुआ. यह सूचना दी है कि प्रशांत अधिकारी के घर की लूटपाट और आगजनी के समय पर, कैनिंग एसडीपीओ वहाँ उपस्थित था और सब कुछ चुपचाप देखा के रूप में अगर वह यह के पूर्ण समर्थन में है.
कुल / इन 4 गांवों की संपत्ति की क्षति के करोड़ों रुपए में होगा.
मुसलमानों द्वारा लक्ष्मी  (38 वर्ष) सहित 5 हिंदू महिलाओं से गंभीर छेड़छाड़  की गयी . एक स्थान पर, 
सचिन सरदार, बिमल प्रमाणिक और गोपाल सरदार की किराने की दुकान के सैलून की दवा की दुकान पर हमला कर दिया गया है और क्षतिग्रस्त.

शरीफ के निकट गांव कोरापारा  में अनुसूचित जाति के हिंदुओं पर हमला किया गया है और पिटाई. पुलिस और प्रशासन उनकी पूरी स्थिति नियंत्रित करने की कोशिश कर रहे हैं. और विभिन्न क्षेत्रों से कोलकाता और मलिकपुर के दर्जनों मुसलमानों की ट्रक के दर्जनों सभी दिन कैनिंग की दिशा में नेतृत्व किया.  बड़े पैमाने पर क्षति और हिंदुओं के अपमान के बाद, अंत में प्रशासन कोई ठोस कदम उठाया मुसलमानों की हिंसा रोकने.
..................................................
 इतना सब हो तह है और देश का मिडिया सो रहा है, अब जरा सोचिये यहीं यदि बस कोई एक हिन्दू किसी मुस्लिम को थप्पड़ भी मार देता तो मिडिया उसे हत्यारा बता के खबरों के बाजार में बेच देता.  या मीडिया इसे तब तक नहीं बताएगा जब  हिन्दू प्रतिक्रिया देना शुरू नहीं करते.  हाँ सुदर्शन समाचार ने  के साथ  एक दो समाचार पत्रों ने इनके इस्लामी अभिव्यक्ति की  खूबियाँ जरुर बताई, और बाकी इन्तजार कर रहे है  कब हिन्दू को हत्यारा बताया जा सके . 

2 comments:

डॉ. रूपचन्द्र शास्त्री मयंक (उच्चारण) said...

बहुत सुन्दर प्रस्तुति!
सही व्यग्य् है..

MANU PRAKASH TYAGI said...

इसकी चर्चा तो सोशल मीडिया ही कर सकता है या नारद